🤣🤣👍🏼Originally posted by: bhshre95
Seriously if someone watches the serial without knowing the context they acn be easily mistaken for a couple🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
🤣🤣👍🏼Originally posted by: bhshre95
Seriously if someone watches the serial without knowing the context they acn be easily mistaken for a couple🤣
Waise jis hisab se insult dikhai h Bondita ki lagta nhi aisa dikhayenge, Kuch to plan kiya hi hoga inhone tumhe kya lagta h ??
Himanshi behen shant ho jao aur sadi ke function attend karne ke liye achi si saree select karo 😆
Aise kyun bol rhi ho vo sirf Bondita ke sasur ji h
You only wanted Ani Mini wedding na🤣
And waise bhi Som Batuk bhi toh hain🤪
Jokes apart I am just telling from her pov
Some cunning people use their smart and clever nature to trap the antagonists
Nahi I wont be updating
Agar koi motivation mila toh maybe
Mujhe yakin h sirf kaka hi honge jo Ani mini ke shadi se dukhi honge batuk bhi ho sakta h dukhi Ani se to umeed hi nhi
Itni ummeed rako aniruddh se woh khush bilkul bhi nahi honga but haan saare rasme jarur karengs udaas ho ke mini ke liye😆
Originally posted by: Rudhitafan
Sad truth😭....this occurs with men her rarely
Yeah Krish 😭
Haan woh toh hai behen. But remember he keeps oscillating na.Originally posted by: listmist
Nahi re 10th ko purana aniruddh mil jayega❤️
Originally posted by: listmist
Yes... Jitna bura bula hai uska dukh to hona hi chahiye na
Bas makers dikha de aisa 😭
Originally posted by: bhshre95
Seriously if someone watches the serial without knowing the context they acn be easily mistaken for a couple🤣
on a serious note idk if i am right or wrong but really felt they hinted something
Originally posted by: --Lalz--
Ani. Mini ki shaadi ki baat hi nahi hongi toh.!
Arre aaj hi to dikhaya minoy planning kar rahe h aur function bhi honge BTS pics bhi to thi. Lalz hosh main aa reality face kar