Originally posted by: dusk2dawn
N audio mein apni yahaan discuss huyi theories ka VO dete hai..🤣
Sab log hamare forum stalk karte hain. 😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: dusk2dawn
N audio mein apni yahaan discuss huyi theories ka VO dete hai..🤣
Sab log hamare forum stalk karte hain. 😆
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Mamta ko bolo jisne cast kiya
Rrahul bhi bol raha tha kal IV mein😆
Click ki baat kar re
Casting k liye 36 times de chuke
Originally posted by: Gurikaur_ginni
She is the real shipper for both riansh n rrahel
Captain of the ship...
Originally posted by: Manisha_IF
kya pata khuda jane
Wese precap aaya ?
Was not varun married then how u shipped her with him!😆
I didnt know it so😆
PS. Dusre shows/unki characters ke baremei discuss karna mana hai so dont talk about that anymore
Originally posted by: Sitara77
Angrish bhag jaye riansh mandap mein beth Jaye...
Mai aaj episode k time soch rahi thi
K agar Ishani bhaag gayi toh
Ya toh sia n aangre ki shaadi kra dena
Ya fir Riansh ka dobara vivah
Jo log yeh edits believe karte hain wo views dete hain. 😆
Kaise lok dekh lete hai video view kar k...
Waah rangu bara meherbaan hain. 😆
Thanks Arshu 🤗
Originally posted by: Gurikaur_ginni
She is the real shipper for both riansh n rrahel
i love daadi
always ready to ship Riansh/ rrahel☺️