Originally posted by: Sitara77
Oh to sab ghar ka ek hi niyam hai...
Mera ghar bhi. 😆
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Sitara77
Oh to sab ghar ka ek hi niyam hai...
Mera ghar bhi. 😆
Tum ice do yehi acha hoga. Jaise darshi ne kaha.
Cold water mein leg duba k baithe raho...
kuch nahi karugi me...🤣Me to bholi bhali masum si ladki hu2 din muje to lagta he kal he karegi 🤣
2 din muje to lagta he kal he karegi 🤣
Je baat Mariya 🤣
Kisi ne Rrahul ka latest IV dekha?
Mamta said- Vansh is her most favourite character in the show!!
PS-Rrahul looked really ill in that IV😒
Ridz hamari tarah vansh ko nahi taadti. 🤣
Taana toh maarna chahiye!
Tumne mujhe bachane aaye ho, ya phir jo anda pehna uske brand dikhane aaye ho! Koi ad chal raha hai kya🤣
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Riddhima ko yeh dekhkar batana chahiye🤣
riddhima ko bhi free mein show milraha tha! Woh kyun change karne keliye bolegi 🤣
Originally posted by: merryyura
Ye rewatch karne ka nateeza hai
Pehli baar bas flow flow mei dekhti hun
Dusri baar feelings ke sath dekhti hun
Teesri baar surroundings check karti hun 🤣
PS - take care. Maine padha tumhare pair ke baare mei. 😳
Main ridz ko uthane ke time kuch dekha. Then phir use rewind ki. Tab se mera yehi haal hein. 😆
Originally posted by: Manisha_IF
teri yaddasht chali gai kya usko taadte taadte
Moi angre ki baat kar rahi hun.. uski shaadi kahan hui hai abtak?? 🤦🏻♀️
Originally posted by: Manisha_IF
ek aur aa gai taadnevali
Mai to episode download kar rakhi hai...