Its high time Saudamini truth be out
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Its high time Saudamini truth be out
Iss mein koi shak nahi hai. Barrister babu ki dimag ki batti aakhri moment mein jalti hai.Originally posted by: listmist
Of course sab pata chalega usse end moment me
Originally posted by: Octothorpe
Oh yes! He didn't say iska matlab Bondita. Woh 'iska' koi bhi ho sakti thi, Mini for instance. 😊
Sayad ha 😊 Ham jyada ummid laga baithe the Bondita is literally no one for him sayad 😭
Exactly Himanshi.. How could even face her when everything gets resolved.
I don't knw resolved hoga bhi ya nhi
Waade toh aji tootne ke liye hote hai
Kuch log toh hazaaron pat'thar
Takiye ke neeche rakh kar sote hai....
(Haha! Me became poet now! Lol)
That words are really emotional and the way she emoted it was extremely superb.Originally posted by: Priiyyaa9
Even bondita in coconut phn convo also told as her mother .....chahe sb ruth jaye jamaibabu pr ap kbhi mt ruthna meri bondita se😭
he even threw the phone and was crying dekho tmhre wake se yeh bhi tor diya hmare ek dusre se bath krne ka zariya😭Originally posted by: Priiyyaa9
Even bondita in coconut phn convo also told as her mother .....chahe sb ruth jaye jamaibabu pr ap kbhi mt ruthna meri bondita se😭
Originally posted by: mannu_123
He is d one who got shattered n shocked by knowing boni's involvement with the brijwasi.. ani seems only angry.. not hurt n shattered..
That's is d actual difference between the 2 😒
Can't agree more. Ani was angry only and hurt for his ego only but Kaka was really hurt and shattered 😭
Tujhko amber bhapna tha
Aagai tu zameen pe
Tune toda kyun bharosa mera....🥺🥺
Rishte teraa meraa...
Hoga re Himanshi...I don't knw resolved hoga bhi ya nhi