Sawal hote hai toh PMs warna hume kon hi puchta haiYeh baat sahi hai Alexia. I am with you in this.
Hamein toh koi nahi puchta😭🥺
Waise maine bejha tha Tumhe kuch dabbe mein.
Me doesnt agree with your PM ki baatein
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
Sawal hote hai toh PMs warna hume kon hi puchta haiYeh baat sahi hai Alexia. I am with you in this.
Hamein toh koi nahi puchta😭🥺
Waise maine bejha tha Tumhe kuch dabbe mein.
Me doesnt agree with your PM ki baatein
Me pheels bery bery bad
No one has pyar phor us🥺
I agree with your first point.Originally posted by: Alexia_Wilson
Sawal hote hai toh PMs warna hume kon hi puchta hai
Me doesnt agree with your PM ki baatein
I knew it.
Kya iss show ko lekar humare naseeb mein sirf ansoon likhe h 😭i can imagine bidu and Saudamini faces, jaise tease kar rahe ho hume 💔
Hima I hate tears 😭😆

Tab hum deklenge uss minoy ki faces 🤣
You are apsolootly right😭🥺
pit jayega Ani aur kuch kiya toh🤣
Zaaroor 🤣
Don't you think guys we should get refund from Voot *select* ...they're cheating us!
What you knew?
By is this like this
Me ijj bery hurt
I knew that you won't agree with my words.Originally posted by: Alexia_Wilson
What you knew?