Originally posted by: Gaurirane366
woh hai... Par confession ke waqt pata nahi ye ladaka kya bolega.. 😆
On serious note muje abhi confession cahiye he nahi 🤔ITV me confession k baad maza nahi aata
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Gaurirane366
woh hai... Par confession ke waqt pata nahi ye ladaka kya bolega.. 😆
On serious note muje abhi confession cahiye he nahi 🤔ITV me confession k baad maza nahi aata
Mariya ye kaju katri ki cake hai na...
🤣Originally posted by: merryyura
Kuch bhi bole ye na bole. Bas. 😵
Originally posted by: Manisha_IF
ye kaju katri ki cake hai na...
Haan mujhe bhi wahi lag raha hai. 🤔
aacha song hai woh...Originally posted by: Manisha_IF
wo song mujhe itna pasand tha ki me jab bhi time mile suna karti thi
Originally posted by: Manisha_IF
dadi ko lagta hai ki mujhe tumse pyaar ho gaya hai...
🤣Ek jhaap me diwaar pe sat jayega pati🤣Iske baad
Originally posted by: annie2248
I hope he stays fine.
Meri di ko bhi hua tha, unki toh halat kharab ho gayi thi
Yes I hope he stays fine...
Meri childhood bestie ka hua tha uska bhi halat kharab ho geye the...😒
Originally posted by: Manisha_IF
Mariya ye kaju katri ki cake hai na...
Haa wahi he me dekh he nahi rahi 😋
hello galzzzzzz
gd aftrnun.............
so our hero is tested positive..... its mild... so he will be fine soon...
get well soon Rahul...
It’s really sweet some fan sent it to for them
Normal hota toh cake cutting pic milta 😳