Originally posted by: Gurikaur_ginni
Agar TRP kam rahi toh serial band krwa deta hai channel
Aur agar badh gayi toh serial ka kachra krta hai interfere krke
Not fair
Best hai fluctuate kare
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Agar TRP kam rahi toh serial band krwa deta hai channel
Aur agar badh gayi toh serial ka kachra krta hai interfere krke
Not fair
Best hai fluctuate kare
baki duniya ke liye to mafia hi rehna chahiyeOriginally posted by: merryyura
Same.. vansh jaisa hai waisa hi rahe bas riddhima ke liye uski softness bahar aaye. Itni hi icha hai meri. 😵
Helly's comment, Rrahul's IG post

❤️Originally posted by: Manisha_IF
chand dekha tha jo humne char aankho se kabhi...kaise dekhu usko tanha saathiya...
Aana aa bhi jana intezari hai teri
Exactly..RiAnsh's Romance never ruins trp here..sabko pasand hai wo..I hope the writers maintain the plot & show romance accordingly..kahani bhi thik rakhe aur sath mei romance bhi de
Ya romance & story both should go simultaneously logical way. Serf character assassination na ho ye e hope karti hu
Hamare liye toh ye washing powder riddhima hai 🤣
Knees per tha aaj to 😆
Isse sirf Riddhu yaad aati h mjhe😆
Aur ye sirf tum logo ki wajah se hua h🤣
Congratulations
Forum p 1 lakh post ho gye🥳
Nafrat Kabir ke side hain aur Chahat Vansh ki side😳