tu alag hai beta🤣Me nahi huyi 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
tu alag hai beta🤣Me nahi huyi 🤣
Originally posted by: Manisha_IF
subah bhi tune bola ki promo me ishani....tab bhi me khush ho gai ki new promo aaya hai...🤣
Ab aana chahiye new promo...ME ke bad koi nahi aaya
Aaj ya kal shayad as jaye 😒
Originally posted by: Manisha_IF
subah bhi tune bola ki promo me ishani....tab bhi me khush ho gai ki new promo aaya hai...🤣
Ab aana chahiye new promo...ME ke bad koi nahi aaya
Ek saath back to back aaye promo dekho kab aata
🤣🤣🤣mujhe to hasi aati sirf ye sab dekhke
Originally posted by: Manisha_IF
subah bhi tune bola ki promo me ishani....tab bhi me khush ho gai ki new promo aaya hai...🤣
Ab aana chahiye new promo...ME ke bad koi nahi aaya
naya promo aya hai sunke main lunch karne chali gayi..socha mere aate aate link bhi share karega koi
Aane ke baad dekha wo precap ki baat kar rahi thi 🤪🤣🤣
Originally posted by: merryyura
Aaj ya kal shayad as jaye 😒
Kal aayega nai to sat ko 🤣
Waise y ek din me kitne sequence dikhayenge
Payal bhi dev dance ishaani dance riansh dance
Phir dsr entry
Wese promo aata bhi na arshu previous promos k jesa he hota rangu ka voiceover 😳
🤣🤣🤣link bhi na aai tere liyenaya promo aya hai sunke main lunch karne chali gayi..socha mere aate aate link bhi share karega koi
Aane ke baad dekha wo precap ki baat kar rahi thi 🤪🤣🤣
Originally posted by: Manisha_IF
🤣🤣🤣mujhe to hasi aati sirf ye sab dekhke
Cvs se achi comedy voot karta hai
Wese promo aata bhi na arshu previous promos k jesa he hota rangu ka voiceover 😳
I know rangu aur meri badi achii jaan pehchaan hai