Originally posted by: asmaanixx
pure piano ka tabah kar do 🤣
Ding dong🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: asmaanixx
pure piano ka tabah kar do 🤣
Ding dong🤣🤣
Originally posted by: asmaanixx
yeh shubh kaam bhi dadi se karwana parega 🤣
she sees vansh sleeping on the sofa, gets mad at him, and demands it to be removed.
ab dadi ne kaha hai toh phir karna toh parega 🤣
n Vansh to Ridz..- Daadi kehti hai yeh sofa room ke design ke saath match nahi kar raha,,, abhi humein bina sofe ke hi kaam chalana padega sweetheart,,,🤣
Vansh k liye easy he unhe bhejna🤣
Ek order and sari family out for a trip 😎
Originally posted by: rachufan
And what about Anupriya hichki ka shock Vansh rocked Anupriya shocked oh my god Vansh ye bedroom mystery to mujhe mere khokh se janme bachche Ko batani padegi 🤣
Use y report pakki deni hai
Originally posted by: merryyura
Yep. 4 snowballs aayenge. Ek ke baad ek.
Ghar bhara bhara lagega bachon ki hasi se
quadruplets?😆
maine to sabse pahele sofa jalane ka idea diya tha...Originally posted by: merryyura
Bed vs sofa ka winner koun hoga? 😎
Arshu ne jala bhi diya...
Par is vansh ne dushra kharid liya
Originally posted by: ilovedamon
Aag lagao riansh bachao 🤣
dadi ki baat mano, aur bache banao 🤣🤣
Originally posted by: asmaanixx
LMAO, vansh ka bas chale toh sab kuch wohi kar de. bhaad mein jaye iska control 🤣
Ek baar control ko alvida kehke to dekhe vansh..atmosphere badal jayega kamre ka☺️🤣
Vansh k liye easy he unhe bhejna🤣
sab ka overnight pack up 🤣
no ifs, no buts. sab jao. 🤣🤣
double bed ko single bed bhi karva denge...🤣taki RiAnsh aur pas raheOriginally posted by: asmaanixx
yeh shubh kaam bhi dadi se karwana parega 🤣
she sees vansh sleeping on the sofa, gets mad at him, and demands it to be removed.
ab dadi ne kaha hai toh phir karna toh parega 🤣