Already created..! Hop there
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Already created..! Hop there
Ab aage aage dekho hota hai kya?? Aur bhi bure honge episodes...Originally posted by: --Lalz--
Yeah such a Illogical one.... didn't expect to be this dumb.
Originally posted by: caller123
I too hope she won't end up in brotherl track. Today's BTS there was Sindoor thing. Right? I think Ani will save her.
Yeah
Originally posted by: listmist
Waise today anirudh said to bon maine jo do din padhaya tha sab bhool gayi🤣
Oh bhai sahab ne kya padhaya tha??? 🤣🤣
Padhaya tha na copy pe likh ke chala gaya tha 😆
Haa sab settle h, Anirudh ko mini mil jayege, Mini ko Anirudh, Binoy ko Mini ke roop main bahu, Kaka ko ab kisi ko kushal grahni nhi banana padega mini ko aata h ghar ka kaam, Batuk ,som ko unki bodi mil jayegi, sampoorna ko Apna pati, Bondita ko apne maa, happy ending 😃
Originally posted by: listmist
I think mini ka end is near... She's going to far... She will be exposed on 10th day
This time she should definitely.! Can't see her fake crap more and can't see this ani being dumb infront of her..!
Too much of torture we went through..not more 😈
Haina aasan kam thode hai 😊
Aur kitna nonsense sikhayenge re yeh log. Aur kitna torture karenge woh bacchi ko.Originally posted by: --Lalz--
Yeah Shaheen...we should brace ourselves for this nonsense trip.
Originally posted by: Octothorpe
Now that Mini is blind, will they still participate in ballroom dance competition? 🤔
Ha ab Anirudh ki aankhon se duniya dekhegi na 😊
Originally posted by: Priiyyaa9
No disappointment 😂
I know ni hoga Ani k pss dimag kam h ....thoda buddhu hai😆
Khush ho jayega ab vo finally mini ko apne dil ki baat kah payega, he doesn't need to remind himself again and again ki he is married, khulam khulla pyaar aur romance hoga, what do u think dubara jhula saje ka kya mini ko propose karne ke liye