Mujhe nahi chahiye iske kerchief
Samajta kya hai khud ko 🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Mujhe nahi chahiye iske kerchief
Samajta kya hai khud ko 🤣
Kal koun attitude dikha raha tha, riddhu baby, jab pati help karne aaya tha? 😎
Jaisi karni, waisi bharni 🤣
Originally posted by: merryyura
Join our team riddhu baby. Don't trust anyone ✌🏼
Especially your password protected husband🤣
There are no BTS also these days🤔
Originally posted by: annie2248
Especially your password protected husband🤣
Exactly!
Riansh ke mood swings, ufff.. 🤦🏻♀️
Wese aaj pati bhi personal hua tha 😆Tum badli kya directly puch liya🤣
Full on pat-ni mod🤪🤣
I missed the haldi scene...hv to see it online
Khud saaf nahi kar sakta tha kya?😡
Maine mana kab kiya tha paas aane se🤣
Originally posted by: merryyura
Kal koun attitude dikha raha tha, riddhu baby, jab pati help karne aaya tha? 😎
Jaisi karni, waisi bharni 🤣
Dono he emotionally frustrated he 🤣Or kabir ko lagta he uska plan work kar raha he 🤣Usey kya pata isse pehle saree pehnai vansh babu ne