Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
dekho balike...jb koi kisi ko daat rha ho n...to apna blame bhi uspr daal dena chahiee...this is called behti ganga m hath pair muh sb dhona + aag m ghee k kaam bhi hojata h...in short ek teer do nishaane..
(Aaj k gyan samapt ...swaha)🤣
ehehehehehe....o ji aap to otherwise le liye...matarani ki kasam sahi bola aapne🤣Originally posted by: anjali0111
That creepy suar jaisa laughter🤣
Originally posted by: Khushi1311
dekho balike...jb koi kisi ko daat rha ho n...to apna blame bhi uspr daal dena chahiee...this is called behti ganga m hath pair muh sb dhona + aag m ghee k kaam bhi hojata h...in short ek teer do nishaane..
(Aaj k gyan samapt ...swaha)🤣
🤣🤣
Waah princess saa
Aapka gyan sarvopari🤣🤣
Aapko ye gyaan kisne diya 🤣
Originally posted by: Khushi1311
2020 ki galtii🤣
Sala sb bakwas hi horha h ess year ..
Kci kvi aisa lgta h kisi racing vid game k last level p h...
Kya horha h kch pta hi ni chl rhaa
Achanak se channel aur writer k sir fir jata h aur show band...hadd h mtlb..🤬
Achank se kon batman khelne chl jata h aur corona aa jata h😡
Kahii jungle k aag lg jata h....har mahine RIP likha hua mil hi jata h....drought aa jata h...kahi flood aa jata...ek flood m to mere mineil bhi fase hue h ...har mahine kisi n kisi break up patch up hi sun rhe h ...uff...mask pehnna aajkl 'new normal' h...aaj bhi bewakoofo ki tarah m mask pehnkr bhi smile krti h jb pta h ni dikhega fir bhii....pura saal trouser t short aur bun bnakr beet gyaa....salary 40% gir gyi😔...dresses aur makeup pta ni kb tight aur expired ho jaye....msd cricket tyaag diye....sushant😭 ....RCB matches jeet rhaa h....kahi bhi jaane k baad 14 days quarantined rho pehle...ye saal uff..aysa aysa bhayank words sikha kr rha h n...quarantine...lockdown...corona...online education...virtual party...ufff....this 2k20....kch bhi hosktaa h yaaa
Rant...🤣
Zaruri tha...har kisi ki mann ki awaaz hai ye🤣
Originally posted by: Khushi1311
dekho balike...jb koi kisi ko daat rha ho n...to apna blame bhi uspr daal dena chahiee...this is called behti ganga m hath pair muh sb dhona + aag m ghee k kaam bhi hojata h...in short ek teer do nishaane..
(Aaj k gyan samapt ...swaha)🤣
Atal satya🤣
Dhooop Ke Maakan Sa Yeh
Hai Safar Dhaalan Sa Yeh
Mod Meharbaan Sa Yeh❤️
@khushi aise dikhte honge tumhare school wale mineil bade hokar
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974