Originally posted by: MagpieArshu
Cvs ko khud nai pata
Bas ipl chal raha
November me pata chalega kon banega champion 🤣
Tumhe kya lakta hein ipl taak yehi romance phuskiness chalta rehega?
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: MagpieArshu
Cvs ko khud nai pata
Bas ipl chal raha
November me pata chalega kon banega champion 🤣
Tumhe kya lakta hein ipl taak yehi romance phuskiness chalta rehega?
But i think that scene was shot earlier...at that time cvs did no know qhich ship will sail...soooo..🤔🙄
https://twitter.com/ColorsTV/status/1308271131955138562?s=19
🤣
Shuru ho gya rangu ko
Abhi riddhima ka bhi aata hoga surkasha kavach
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Hi Maria🤗
Aaj k episode ki
Aur aage kya hoga uspe discussion hori hai
Acha. Aaj ka episode suna hain boring tha. Tumne dekhi? 😆
Originally posted by: MagpieArshu
Cvs ko khud nai pata
Bas ipl chal raha
November me pata chalega kon banega champion 🤣
Haha 😂
First 3 matches mein toh apni teams jeete hai
Abhi toh saari teams lad rahi hai trophy k liye but...
Last mein MI trophy le jaati hai 🤦
IG link didn't work
Originally posted by: MagpieArshu
Cvs ko khud nai pata
Bas ipl chal raha
November me pata chalega kon banega champion 🤣
Intezaar ka phal vansh 🤣
Originally posted by: DeepThought47
Kabir Ridhima ko lekar jitna confident h hosakta ha in future he may realize his love cum obsession for her when she will go to Vansh....then both KaVa will fight for Ridhima as she is the main FL both the men have to fall for her sooner or later...
Ridz ki grey shade bhi baki hein.
Originally posted by: Tejaswini240896
But i think that scene was shot earlier...at that time cvs did no know qhich ship will sail...soooo..🤔🙄
Ship dono sail hoti hai its immj
Kab kahan kya ho jaaye no idea
Sabse bada example kzk
Aise to Kabir ne v kitne promises kiye the fir goli v usi ne chalai....😆