Originally posted by: Gaurirane366
usse sab family ke nature pata hai.. .... Wohi kis par bhi trust nahi karata..
Ye acha baat hai...trust karna bhi nehi chaiye...
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Gaurirane366
usse sab family ke nature pata hai.. .... Wohi kis par bhi trust nahi karata..
Ye acha baat hai...trust karna bhi nehi chaiye...
Originally posted by: MagpieArshu
Waise imagine angre dragging suitcase 🤣
🤣🤣
I really don't know wht to think now 😆🤣
4 th?Originally posted by: merryyura
Ya toh K ya phir koi 4th khiladi iss game ka 🤔
Cv ye sab mess up na kare bas..
Kaise dialogue mar raha tha dow digi dao ke saath aur dadi entry mari 🤣
"Main piche koi loophole nahi chodta"
Piche se, "Mr. Rathore"
🤣
Originally posted by: Gaurirane366
Precap dekh kar confused hua.?
Kis aur ne plan kiya hai ye suitcase ka?
Lag toh raha hai chacha ka villian entry shayad ab hoga
Socho socho
Bada mazaa aayega
Phokat ka entertainment
I think so.
Kyunki jab K ne kidnapping ki baat kahi AP ko tab ek white car dikhaya tha (so I guess wo riddhima ko kidnap karke VR mansion se bahar lena chahta tha)
And then jab suitcase drag ho raha tha tab uss aadmi ki shakal nahi dikhayi gayi. Jabki sare villains (abhi tak ke) reveal ho chuke hain.
That's why 🤷🏻
Originally posted by: MagpieArshu
https://www.instagram.com/p/B_nXuJuh80r/?igshid=37v2cvywlc00
Enjoy Khoya khoya chand
Ruffle saree
Acha hai...
Originally posted by: arryline
Lag toh raha hai chacha ka villian entry shayad ab hoga
🤣
Chacha kitna hassa hoga uss suitcase me automatic pack sequence dekhke
Kya software hai riddhu ka 🤣