Originally posted by: merryyura
Ya toh K ya phir koi 4th khiladi iss game ka 🤔
Agar 4th hua to
Rianshbir innocent niklenge individual
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: merryyura
Ya toh K ya phir koi 4th khiladi iss game ka 🤔
Agar 4th hua to
Rianshbir innocent niklenge individual
Originally posted by: Gaurirane366
Precap dekh kar confused hua.?
Kis aur ne plan kiya hai ye suitcase ka?
Episode dekhne k baad clear hoga...
But voot upload nehi ker raha😡
Jo gaddha khoda hai usme khud bhi toh girega naah..
Exactly
Sirf wo scene ke liye, bina function ke aise chamkili kapda pehna diya sunke bhi kitna odd lagta hai 😳
Haa na Rangu ne use kiya chemistry ko
Waise imagine angre dragging suitcase 🤣
Originally posted by: MagpieArshu
Yr back to square one me slight changes dene the sach me wierd lag raha
Acceptance issue ho re mujhe ab
Y gira deta kaash and kehte trying very hard sweetheart to show my caring nature but kya karun u saved my life so keep this life insurance cover 🤣
Kaal milega changes in patidev behaviour in pool scene😎😆....he ll freak out
🤣🤣🤣 seriously he should absolutely take a life insurance cover for his bachi after trow pool scene....
Ya I can understand😒
Originally posted by: dusk2dawn
Jo gaddha khoda hai usme khud bhi toh girega naah..
Je baat Katu satya
Originally posted by: MagpieArshu
Waise imagine angre dragging suitcase 🤣
Aise maat bolo...
Yahi to akhri umeed hain 😆