Originally posted by: Sitara77
Ipkknd fan???
Almost sabhi hai😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Sitara77
Ipkknd fan???
Almost sabhi hai😆
V said hili tak nahi tum🤣🤣🤣
sachi yaar... he talked the doubt v all had 

after he got irritated and told... i should hv let chandeliar fall on u... 

uska gussa bilkul justified tha😆V said hili tak nahi tum🤣🤣🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Change bhi kar liye clothes
Sirf chandelier pe jalane k liye red saree pehna diye Riddhu ko🤦
Maine kya kuch nahi socha tha ye red saree ko lekar jabse first picture aayi thi tabse. 😒
But yahan toh sirf candle jalane ke liye red saree pehna tha
Itna hype kahe kiya re rangu?? 😡
Aaj episode aayega lagta hain?
but she was looking calm ...nt freeze mode 🤣
She was enjoying it. 😆
Jab vansh babu scolded her, she was like kya ho jata 🤔
Vansh mind- Iske liye Maine itna action kiya?
Truly what a waste of the red saree
hum logon ne kya kya socha tha
ek hug toh milega ... yahan toh jhagda ho gaya🥺
upar se tomorrow Vansh will again be rude to her to push her away from himself😒
Atleast post drowning sleeping hug milega😳
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Almost sabhi hai😆
Mein bhi hu...