Wahi to episode ke beech mein pinjra ghusa diya, Ab pinjra ke beech mein immj ghusayega kya? 😆
Kya pata...Sab rangu e Jane...
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Wahi to episode ke beech mein pinjra ghusa diya, Ab pinjra ke beech mein immj ghusayega kya? 😆
Kya pata...Sab rangu e Jane...
Originally posted by: MagpieArshu
Are yr kya bole loopholes kabir ka badhiya swimming pool me land karwai n kya popat hua
Icchadhari bana do kabir ko
Roop badal badal k mind games khulega 🤣
Mujhe kabir ke swimming dekhke laga woh mermaid hain. 😆
Mujhe is baat ki logic samaj nahi aayi. Ridz kabhi dimaag use karti hain kya? 🤪
Riddhu jo dikhati hai wo hai nai
Central character hai isiliye aur rangu irritate karwata hai uski dumbness dikha dikha k
Mujhe kabir ke swimming dekhke laga woh mermaid hain. 😆
Asj kal mermaid trend hai
Jinn me bhi mermaid chal raha 🤣
Just saw the Episode..didn’t get anything what expected seeing red-black combo. Nehayti filler episode tha😵
The most weird thing was They were comparing aryan with riddhima..ab vansh usse dur rahega to protect her wow🤪
Pura episode hi kinda weird laga mujhe..ME was good than it😳
What you too, gosh I think I'm going to just skip this episode
Originally posted by: MagpieArshu
Riddhu ka record hai wo disguise kabir na pehchaan sakti
🤣
Agar cvs riddhunko smart dikha denge to negative publicity kiski karenge
Arey ridhu ko smart na banao. CVs ne kalke precap mein jhol kyu kiya? Mujhe isse problem hain. 😆
I for ones want both overconfident males fell flat
Mujhe kabir ke swimming dekhke laga woh mermaid hain. 😆
Ichadhari merman...
Just saw the Episode..didn’t get anything what expected seeing red-black combo. Nehayti filler episode tha😵
The most weird thing was They were comparing aryan with riddhima..ab vansh usse dur rahega to protect her wow🤪
Pura episode hi kinda weird laga mujhe..ME was good than it😳
🤣
Originally posted by: MagpieArshu
Riddhu jo dikhati hai wo hai nai
Central character hai isiliye aur rangu irritate karwata hai uski dumbness dikha dikha k
Yaar rangu merging na dikhai to accha hain. Sari actress mahan banti hain. 😵