Som is smart usne pehle hi didi bolke picha chuda liya apna 🤣 Ani ke jaise brainless barrister nhi wo 😆
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Som is smart usne pehle hi didi bolke picha chuda liya apna 🤣 Ani ke jaise brainless barrister nhi wo 😆
Voot better upload in night🤣
Sahi mein Bahut saja hua tha... Shayad shadi ichcha ho🤣
Originally posted by: listmist
Hope so.😆
Yaar hamara discussion bahut boring sa ho raha 😆
Thodi antakshari ho jaye 😉🤣
Originally posted by: Prit_007
Yaar hamara discussion bahut boring sa ho raha 😆
Thodi antakshari ho jaye 😉🤣
Shuru karo antakshari lekar prith ka naam🤣
Originally posted by: listmist
Shuru karo antakshari lekar prith ka naam🤣
Ash 🤣🤣Tu v na 🤣
😆Originally posted by: --Lalz--
Kya soft corner lagta toh nahi 🤣🤣
Originally posted by: Prit_007
Som is smart usne pehle hi didi bolke picha chuda liya apna 🤣 Ani ke jaise brainless barrister nhi wo 😆
Shabd se bolta bas mann se manta nahi honga🤣
Waise inko mini ko rakna hai to som hi option bacha hai😆
Haa re antakshri mast rahe ga.Originally posted by: Prit_007
Ash 🤣🤣Tu v na 🤣
Som yaa some??Originally posted by: listmist
Some can marry mini🤣