Originally posted by: annie2248
Vansh ne mauka hi nahi diya chacha ko apne bete ko kuch sikhane ka. Chacha vansh k saath hi busy jo rehte the😆
Yrr starting mein jab chacha baat baat pe
Vansh ko mera sher n all bolta tha kitna ott lagta tha😡🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: annie2248
Vansh ne mauka hi nahi diya chacha ko apne bete ko kuch sikhane ka. Chacha vansh k saath hi busy jo rehte the😆
Yrr starting mein jab chacha baat baat pe
Vansh ko mera sher n all bolta tha kitna ott lagta tha😡🤣
Originally posted by: annie2248
To Kya RuPriya rakhoge?🤣
Maine bhi yahi rakha. Kitna sundar naam haina? 🤣
Originally posted by: Manisha_IF
sirf us novel pe usi ka haq hai aur kisi ko dekhte tak nahi denge
Phir kya faayda likhne ka?😆
Originally posted by: MagpieArshu
Power of attorney riddhu k pass jaayegi ya ragini k pass
Empire me hoga tandav
Kiska hoga VR empire
Janne k liye dekho Rangu
7 p.m. Monday to Saturday🤣
use pata hume kya pata...Originally posted by: annie2248
Phir kya faayda likhne ka?😆
Uski behan ko pata hoga
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Yrr starting mein jab chacha baat baat pe
Vansh ko mera sher n all bolta tha kitna ott lagta tha😡🤣
Kasam se😆
Chacha kam papa jyada lagta tha🤣
https://www.instagram.com/p/CFWyggHBYe5/?igshid=himltfiso65i
Y konse aag k angaron p chal k aayi hai 🤣
Yaar cvs ne Angrish ki sapne pure kiye to RuPriya kyun nahi karenge? 🤣
Maine bhi yahi rakha. Kitna sundar naam haina? 🤣
Maria!! 😆
Yeh kya karwa rahi ho tum?😆🤣
🤣🤣
Buttering thi Full too pta lgta tha😆