Starting mein ap ki parvaarish wali lecture bilkul acha nahi laga. 🥱
Aur kangan scene ke between maa bete dialogue irritating thi. 🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Starting mein ap ki parvaarish wali lecture bilkul acha nahi laga. 🥱
Aur kangan scene ke between maa bete dialogue irritating thi. 🤔
Originally posted by: MagpieArshu
Wo to sab hoga
Aaj angre riddhu look to each other
New theory
Aangre riddhu bro sis
Nice theory ....if they turn up to be bro and sis may be Vansh dad is involved in their parents death
Uske plan ki zaroorat nahi he vansh is already attached with wifey
Uska plan kuch aur hai
Pass aana hai n nahi bhi
Originally posted by: arryline
Chachi Chachu ache lagte hai saath mein 😆property ke liye rote huye
Kuch bhi possible hai waise toh
Aryan-Kabir bhai bhai 🤣
@ bold 🤣🤣 paisa ne bana di jodi
Aryan will join vansh team if kabir is his brother 🤣
Nice theory ....if they turn up to be bro and sis may be Vansh dad is involved in their parents death
Vansh dad looks is women abuser
Uske plan ki zaroorat nahi he vansh is already attached with wifey
Kabir ko process speed up karna tha na Warna Riansh ka speed bahut kam tha 😆
Kabir ko kya pata bedroom mein kya kya hota hai 🤣
If Sunny coming back shaadi mein n RIANSH dono mein bavaal mach jaayega😲
Ishani n Riddhu Vangre pe toot padenge😒
Originally posted by: MagpieArshu
Nepotism nai
🤣
Uski complain thi faltu expenditure p
So cut off karke wo CCTV theek karna chahti thi so that mansion gets quality security
Bas boss ne padh ke finance dept de diya
Wait! Seriously? 🤣🤣🤣
Mega boss ki jai ho 🤣
Exactly when she was giving blah excises I was like what
How can you blame vansh for what happened. He was kid. You are the adult.
Maybe KaVa are together against Anupriya😆
Just kidding. Not a serious theory 😆
Ye baas bahana hain. Usko mauka mili aur rich se shaadi karli. Ab k ko pyar ki natak kar rahi. Besharam woman. 😆
Ridz k se kiske saath hain ye toh vansh janta hi hain. Ridz kuch aur dhoka de rahi hain i feel.