Ridhu gayegi...
Lo chali me...apne devar ki barat leke...lo chali me
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Ridhu gayegi...
Lo chali me...apne devar ki barat leke...lo chali me
Originally posted by: merryyura
Oh. Moi ne precap nahi dekha. I thought tum sirf white shirt ke baare mei bol rahi ho.
Are bts dekho
Vansh k saath aayi thi na mask n all insta waala
Wahi look hai
Originally posted by: annie2248
Haan riddhima pe bande ko aankh band karke bharosa hai😆
🤣 yahi maar khayega ye
Originally posted by: merryyura
Angrish ki shaadi hogi. Riddhima madam ki kripa se
Oh..my... goodness!!! Really!!!!🥺🤩🤩
My AngrIsh ship sail ho rahi hai!! 🤧🤧
Bachi accha kaam kar rahi hai!😳
Originally posted by: merryyura
Oh. Moi ne precap nahi dekha. I thought tum sirf white shirt ke baare mei bol rahi ho.
Full outfit wahi lag raha hai.

ye dono bas mauka dhoondte hai ek dusre ko mooh se touch karneka☺️🤣 🤣
Cvs r obsessed with these scenes☺️
Ahem..☺️☺️
Sahi kaha..🤣🤣
VIT members invited hai kyaa?🥳
dammnnn ths was beautifuly executed...
Dev goin on his praising being wedding planner
D: mark my words...next 2 days goin to b special
V : and Who U
D : Devraj Singh Rathod
Devraj is so 🤪
Ye VR mansion ke log talk about the best and the best. Aisa hota hai best?
No team, no crew.
Sab family members se hi karwayega kya.
Paise kise ke raha hai?
Poor Riddhu working since Day 1