He was like- Abhi aana tha inko?😳
Abhi y shuruwat hai abhi puppy face vansh bhi milega
Jab biwi se baat ka mood hoga ya romance ka taang adayegi ishaani 🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
He was like- Abhi aana tha inko?😳
Abhi y shuruwat hai abhi puppy face vansh bhi milega
Jab biwi se baat ka mood hoga ya romance ka taang adayegi ishaani 🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Btw guys Vansh ko kya laga ki khoon nikla??
Sorry maine episode nahi dekha so don’t know.
i think ridz ki latkan se kuch chubha 🤣
Snowballs aane tak Vansh ek book bhi ready karke rakh sakta "Dadi ke nuske" 🤣
Aur wo book snowballs ko padayenge 🤣
probably some hook from ridz blouse as his eyes was closedOriginally posted by: dusk2dawn
Btw guys Vansh ko kya laga ki khoon nikla??
Sorry maine episode nahi dekha so don’t know.
Originally posted by: dusk2dawn
Btw guys Vansh ko kya laga ki khoon nikla??
Sorry maine episode nahi dekha so don’t know.
Tha single drop of tomato ketchup
Originally posted by: merryyura
Dekhna chahiye tha re AP ko hiccup wala scene 🤣
Itni jasoosi karti hai Kuch masaledar mil jata apne bete ko batane ke liye 🤣
Chalo lets assume ki Mind shock wala dialogue mei mom AP thi
to AP jab dekhti Vansh "mom kehti hai" wala dialogue de raha tha tab usko lagega "Ye maine kab bola? Mera naam leke mauke ka fayda utha raha hai ladka🤪
🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Btw guys Vansh ko kya laga ki khoon nikla??
Sorry maine episode nahi dekha so don’t know.
Riddhima ke blouse ki Dori mei kuch metal jaisa laga tha.
Originally posted by: itsRitzi
he was like so shocked 🤣haila ye kya hogaya sabko hamare romance ki khabar ho gayi
🤣
Vansh - Aaj kal tere mere pyaar ke charche hai zabaan par
Ridz- Achha??
Vansh - Sab ko maalum hai yaa sab ko khabar ho gayi. .
Ridz - Toh kya??
Originally posted by: dusk2dawn
Abhi Ridz be like - lahu munh lag gaya...🤣
I was thinking about covid 19. I am weird kya karu. 😆
phir toh reports par aankh bandh karke yakeen kar leti 🤣
Exactly! 😎