V be like- Pehli baar biwi ki seva mil rahi thi aur ye log bina notice diye tapak pade🤣🤣
Ab agar snowball Milne mei deri ho toh phir humein na kehna 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
V be like- Pehli baar biwi ki seva mil rahi thi aur ye log bina notice diye tapak pade🤣🤣
Ab agar snowball Milne mei deri ho toh phir humein na kehna 🤣
🤣 Phir Vansh ko kya cheel banaayenge??
jab dekho poori mandali mooh uthake kamre mein aa jaati hai 🤣
Abse Vansh babu yaad kar ke door band karenge 🤣
Koi risk nahi lene ka
Originally posted by: MagpieArshu
Cvs are so nalla kuch nai hota
Suspense to whole sale me
Romance wo wholesale me
Jaap wholesale me
Thriller wholesale me
Are kabhi to balance diya karo
Najaane itv kab sudhregi
@bold kabhi nahi 😆
The way she sucked his finger.
I was thinking more about Rrahel than Riansh in this scene. 😆
Mere andar ka shipper jaag gaya tha😆🤣
how innocent he said..Originally posted by: merryyura
This picture is just...
https://www.instagram.com/p/CFSGyvhBfSB/?igshid=14lzu0tdxb159
Mujhe laga ye gift tumhare chehre pe smile le ayega..
ha🤣Dori scene mei aate to dadi nachna shuru kar deti- Arey sab logo mei mithai batho, mere parpote padharne wale hai🥳
🤣
dos and don'ts list bhi ready karate😆
Originally posted by: dusk2dawn
🤣 Phir Vansh ko kya cheel banaayenge??
Haan🤣
Haye mera vansh aur veer sath mei❤️
Originally posted by: dusk2dawn
This is lahu muh lag gaya moment of RiAnsh..🤣
Literally! 🤣
Anu ne yeh idea diya. Aur kya hosakta hain. 🤔
Usne indirectly bola tum naacho gi sabke ishaaro p
Ladki ek sira pakdegi but end tak na pahuchegi