All the best Nisha 👍🏼
I don't know what I am wishing you for ... sab log kar rahe the, socha mei bhi kar lu 🤣
Thank you...
Meri final exam k liye wish kiya...🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
All the best Nisha 👍🏼
I don't know what I am wishing you for ... sab log kar rahe the, socha mei bhi kar lu 🤣
Thank you...
Meri final exam k liye wish kiya...🤣
Good night everyone🤗
20
Kuch zyada nahi ho gaya
Download kar ke dekho ... atleast MB toh bach jaayege :P jk! 🤣
Mein download kar k rakhi hu...
Originally posted by: annie2248
Mere saath bhi yahi hua😆
I was shocked for a second. I was like- ye riddhima hi hai na?😆
I laughed so loudly my mother was like insano ki tarah has le 🤣🤣
20
Kuch zyada nahi ho gaya
Download kar ke dekho ... atleast MB toh bach jaayege :P jk! 🤣
Mein kal dekhungi iski bhi half century hogi
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Chacha ko phirse badi jaldi hai 🤣
Chacha wants more hissa in property..
Socha Aryan se naa hoga so main hi kar deta hoon kuch..🤣
Originally posted by: annie2248
Mere saath bhi yahi hua😆
I was shocked for a second. I was like- ye riddhima hi hai na?😆
at first mujhe bhi jhatka laga tha ki riddhima sucked his fingers☺️
but then understood that kuch Kuch dono side se ho raha hai so uska concern dikha rahe hai cvs
she's talking about choti sardarni
jaha ML sarab ne FL meher ke bache ko accept kiya
Ns3 me bhi ml was ready to accept
All the best , don't stress 😊
All the best Nisha 👍🏼
I don't know what I am wishing you for ... sab log kar rahe the, socha mei bhi kar lu 🤣
Oh god Anysia🤣
Uske MA final sem k exam h