Originally posted by: MagpieArshu
Guys just imagine just doctor comes and say ye mrs anupriya ke reports hain
🤣
Good news at it's best
Oh god!! Bawal mach jayega pure mansion me.
Vansh and Kabir ka bhai?🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MagpieArshu
Guys just imagine just doctor comes and say ye mrs anupriya ke reports hain
🤣
Good news at it's best
Oh god!! Bawal mach jayega pure mansion me.
Vansh and Kabir ka bhai?🤣
Originally posted by: annie2248
Aaj subah hug ki baat kar rahe the aur aaj hug wala promo bhi aa gaya🤣
Wo clear nai hai CPR lag raha
They have been married for a month or so only right
Itni jaldi good news😆
🤣🤣Originally posted by: MagpieArshu
Guys just imagine just doctor comes and say ye mrs anupriya ke reports hain
🤣
Good news at it's best
Sab ka face dekhane jaise hoga...
Riansh ka sun kar k ne table par bang kiya maa ka sunne ga toh .. 😆
Jo bhi hoga mast reaction aayega sabka🤣
Mujhe dekhna hai 🤣
Originally posted by: MagpieArshu
Guys just imagine just doctor comes and say ye mrs anupriya ke reports hain
🤣
Good news at it's best
Fandom- Aunty, bataye kaun hai woh uncle? 🤣
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Vansh ka face dekhna chahiye jab riddhima blood suck kara rahi thi aur dadi ne entry maari😆
Aap sab log achanak mere kamre me🤣
Vansh in mind- zindagi mei pehli baar biwi ne kadam aage badhaye meri taraf aur family naak ghusane aa gayi🤣🤣
Just saw the epi😍😍😍😍😍😍 OMGGGGG TOO MANY FEELS 😭❤️
Kitne dori scene dekhe but itne respectfully hot dori scene pehli Baar dekha🔥
Aur fake pregnancy drama chalne do CVS please🤣❤️
Btw is this the reason Kabir is after Riddhu's life?
Vansh's face when Dadi n other entered the room was 😳