agar riansh ne sach na bataya hota to chachi AP se kehti
chachi- dekha maine kaha tha na vansh riddhima se pyar karta hai..bina pyar ke thodi aisa karta uske sath
AP- just shut up ok
Riansh bichare sharam se paani paani & daadi laughing😆
🤣🤣
🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
agar riansh ne sach na bataya hota to chachi AP se kehti
chachi- dekha maine kaha tha na vansh riddhima se pyar karta hai..bina pyar ke thodi aisa karta uske sath
AP- just shut up ok
Riansh bichare sharam se paani paani & daadi laughing😆
🤣🤣
🤣🤣🤣
Ab thik se chal raha hai...
Kya chal raha hai..??
oops in way to try stoping rids goin.... he got hold on dori....n it got untied... 🤣☺️
Oh.. ☺️
Wow. ☺️
K kya soch raha hai ye mujhe janna hai...
Originally posted by: Manisha_IF
🤣🤣🤣hume RiAnsh ne apni asli vali SR nahi dikhai shayad...
Par chori chupke manali
Chalo newlyweds couple ko unki privacy dete hain. 🤣
An Episode dedicated to Riansh almost
Originally posted by: Moviesfannn
lol. Yes, I agree Secretly or they must have used Vanshs secret room or maybe Vansh has super powers. He doesn't need to do anything, he can just get Riddz pregnant like that. lolz.
Vansh has secret super powers..usko karna bhi nai padhta touch karne se ridz pregnt ho jati hai🤪🤣
dori tying scene is haawt☺️................... but again V on eyes close😆
k ko itna hi bharosa tha ridz pe 😆
🤣🤣
Kabz ne bhi maan liya report ko.🤣