Chalo ek aur predicted scene mil gaya
Tum dono mummy papa banne wale ho
And RiAnsh be like- Humare beech wo kab hua?🤪
🤣🤣
Vansh ko abtak bed pe sone ki izazat nahi and yahan snowball aane ka news aa gaya 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Chalo ek aur predicted scene mil gaya
Tum dono mummy papa banne wale ho
And RiAnsh be like- Humare beech wo kab hua?🤪
🤣🤣
Vansh ko abtak bed pe sone ki izazat nahi and yahan snowball aane ka news aa gaya 🤣
Riddhima sucked blood from vansh's finger☺️
omg☺️
idhar to patni bhi kadam aage badhana start kar diye☺️
Riddhima ne kiye padhke i was shocked☺️
Originally posted by: MagpieArshu
Dadi ab tips dengi vansh ko
Vansh reading parenting book milega kya ??
Mil jaye
Btw y vansh is worried when biwi is gussa form him lol vansh ko ab biwi ke gusse se fadak padne laga kb se lol 😂
Originally posted by: merryyura
Vansh ko abtak bed pe sone ki izazat nahi and yahan snowball aane ka news aa gaya 🤣
Sare serials ki yahi kahani hai 🤣
Originally posted by: merryyura
Humein bhi. But ab sab apni marzi ke hisab se ho possible nahi hai na. 🤣
Waise, update ke according dadi thinks prego report riddhima ka hai.
Ya padha maine..😆
Teer toh nikla but nishaana kahin aur tha..🤣
Originally posted by: merryyura
Vansh ko abtak bed pe sone ki izazat nahi and yahan snowball aane ka news aa gaya 🤣
Vansh ka to asmaan se girne wala reaction hoga ye sunke🤣🤣
He be like- abhi tak bed pe sone ka mauka nai mila daadi aur aap baap banne ki baat kar rahi🥺
🤣
Riddhima sucked blood from vansh's finger☺️
omg☺️
idhar to patni bhi kadam aage badhana start kar diye☺️
Riddhima ne kiye padhke i was shocked☺️
Bechari ishq ki kashmkash me phas ri 🤣
Urine bags kya blood sucking scene tha 🤣
Bichari daadi..Kitni khush hui thi sochke Riansh ke bacche aane wale hai aur yaha ishani ne khel diya🤪🤣