I thought he ll carry her bridal style and rush towards their bedroom and will console her by giving her water and medicines😵
Aur intezar karna padega 😭
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
I thought he ll carry her bridal style and rush towards their bedroom and will console her by giving her water and medicines😵
Aur intezar karna padega 😭
Ek aur ship
Hey bhagwan! Vansh kiss kiss ke saath ship karega
KaVa
VanGre
ab
AryAnsh
🤣🤣🤣
Overacting ki dukan!🤣
Chitwan mama gayab hai, Kabir ka assistant gayab hai😆
Iss k piche yg to nahi hain? 😆😲
Aryan asmaan se tapka🤣🤣
🤣🤣🤣
Ek aur ship
Hey bhagwan! Vansh kiss kiss ke saath ship karega
KaVa
VanGre
ab
AryAnsh
Bhaiyo ko ship kiya to behne kyu baki rahe?
VanSia
VanShani
Ye bhi rakho🤪🤣
Ek aur ship
Hey bhagwan! Vansh kiss kiss ke saath ship karega
KaVa
VanGre
ab
AryAnsh
Aryan vansh se pitne ke liye hai show mein, bechara😔
Iss k piche yg to nahi hain? 😆😲
Ho bhi sakta hai😆
Originally posted by: Gaurirane366
Why did vansh stop k from revealing anything during 2 nd face off sequence... . ?
Yahi toh mystery hai!🧐
Jise jaanne k liye moi besabr hoon!
Aesa kya hai.. KaVa k beech mein..🤔
Bhaiyo ko ship kiya to behne kyu baki rahe?
VanSia
VanShani
Ye bhi rakho🤪🤣
SiaNi
ArSia
ArNi
Ok bye 🤣