Bidu toh dancemaster ban gaya hai re🤣🤣
Wo Suna hai tune Baap nambari to beta das nambari 🤣I guess uske age mujhe kuch bolne ki jarurat nhi 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Bidu toh dancemaster ban gaya hai re🤣🤣
Wo Suna hai tune Baap nambari to beta das nambari 🤣I guess uske age mujhe kuch bolne ki jarurat nhi 🤣
Exactly....Yeh 6 dinn i mean to say 7 weeks hum Sab ki BP bada dega BB...Originally posted by: listmist
6 din bache hai... Dekho aur kya kya gul khilata hai😆
Originally posted by: listmist
Waiting for this day... usi din mini ka bhanda phutega🤣
No ya! Me waiting for them to get married. Phir Aniruddh apna sar phodta ghumega pure Fraudpur mein ki Kahan se ye bewakoof gale pad gayi. 🤣
Same reaction 🤣🤣 I imagined it with bidu's getup 🤣🤣🤣
Originally posted by: listmist
Waiting for this day... usi din mini ka bhanda phutega🤣
🤣
Octo😡
Waise bhi bakwaas hone wali hai 😆 use kyun promote karna 🤔
Promo mein kuch aur Episode mein kuch aur 😈
👍🏼🤣🤣Originally posted by: Prit_007
Wo Suna hai tune Baap nambari to beta das nambari 🤣I guess uske age mujhe kuch bolne ki jarurat nhi 🤣