Good evening...🤗
Episode aaya.?
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Good evening...🤗
Episode aaya.?
Agar bachi ne mere vansh ko kabhi dhokha diya toh uski khair nahi😈
Aur agar Vansh ne meri bachi ko dhokha diya toh uski double khair nahi 😈😈
Gauriii 🤗
Nahi aaya. Shaam ko episode ke baad aayega shayad 😒
Agar bachi ne mere vansh ko kabhi dhokha diya toh uski khair nahi😈
Aur agar Vansh ne meri bachi ko dhokha diya toh uski double khair nahi 😈😈
Iss sab mein main culprit cv baach jaayega...
I’ve been noticing that the female version now plays during RiAnsh scenes when first it uses to play during K and Ridhimma scenes, this means that Ridhimma has started to have feeling for Vansh that she has not realised yet
ok😒
Anyway ge doremon🤗
nazre bichaye bethi hu uske intezar me...na jane kab wo aayega & hume apna deewana banayega🤣
Agar bachi ne mere vansh ko kabhi dhokha diya toh uski khair nahi😈
Aur agar Vansh ne meri bachi ko dhokha diya toh uski double khair nahi 😈😈
Same pinch