Originally posted by: Gurikaur_ginni
Snowballs ki shaadi mein🤣
Snowball no 1 ki shaadi mei aashirwaad dene aana 🤣
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Snowballs ki shaadi mein🤣
Snowball no 1 ki shaadi mei aashirwaad dene aana 🤣
Maha episode ka promo toh de de rangu
Kya red saree pehni hogi riddhu uss din
🤣
Originally posted by: merryyura
Salary nahi mili phir bhi chalega, hum riansh ke romance se pet bhar lenge. 😭
But at least wahi paise mansion ke security mei kharch kare Boss. 😵
Boss se kuch na ho payega... Sweetheart ki soch mein khoye rahte hain! 😆
Ek din sab haath se nikal jayega... Itna aalas karenge Boss toh..🤣🤣
Suitcase wala itni jaldi aayega?
Abhi toh white saree hai. Black salwar suit wala outfit baki hai. 🤔
Originally posted by: merryyura
Snowball no 1 ki shaadi mei aashirwaad dene aana 🤣
Ragini bua🤣
N Kabir mama saath ayenge kya
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Maha episode ka promo toh de de rangu
Kya red saree pehni hogi riddhu uss din
🤣
Haan. Red saree wali episode chahiye mujhe
konsa maha episode ? Mujhe kuch batao koiOriginally posted by: Gurikaur_ginni
Maha episode ka promo toh de de rangu
Kya red saree pehni hogi riddhu uss din
🤣
itana jaladi.. Suitcase sequence
Boss se kuch na ho payega... Sweetheart ki soch mein khoye rahte hain! 😆
Ek din sab haath se nikal jayega... Itna aalas karenge Boss toh..🤣🤣
🤣
K ke bete se hi toh shaadi ho rahi hogi 🤣