Rrahul bada chalak hai..jaane se pehle fans ko curious karke chala gaya🤣
Shippers ke dil mei jo aag lagi hai ab usko kaun bujhayega😆
Asfia 🤭😂
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Rrahul bada chalak hai..jaane se pehle fans ko curious karke chala gaya🤣
Shippers ke dil mei jo aag lagi hai ab usko kaun bujhayega😆
Asfia 🤭😂
Rrahul bada chalak hai..jaane se pehle fans ko curious karke chala gaya🤣
Shippers ke dil mei jo aag lagi hai ab usko kaun bujhayega😆
He’s very smart with his answers ,ab fans nahi chodenge Helly ko till the time they get answers.
🤣🤣Lungi se mujhe Raman kumar bhalla yad aa raha haiCan we even imagine Vansh wearing a lungi and dance in "Lungi dance"?🤣
Can we even imagine Vansh wearing a lungi and dance in "Lungi dance"?🤣
I can't even imagine yr...
Vansh lung I dance🤣🤣🤣
My family member is thinking I am gone mad...
Can we even imagine Vansh wearing a lungi and dance in "Lungi dance"?🤣
Yr bahut mast lagega 🤣
Originally posted by: arryline
He’s very smart with his answers ,ab fans nahi chodenge Helly ko till the time they get answers.
I think she should answer the question😆
Can we even imagine Vansh wearing a lungi and dance in "Lungi dance"?🤣
Nope. At least I can't 🤣
Vansh in a white lungi with black sunglass with nariyal in hand dancing on lungi dance🤣🤣
Kye scene hoga yaar🤣
VR Ring ✔️
Engagement ring ✔️
Mangalsutra ✔️
Red ✔️
Simple outfit ✔️
Heavy jhumka 😳
Tfs arshu 🤗