Ek to waise hi hum show ke makers se pareshan h uper se voot bhi maje le raha h, nhi ek kaam karo maar hi do humko zinda mat choro, episode se pahle voot ko bash karna aur episode ke baad Ani mini ko, bas yehi zindagi rah gai h humare 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Ek to waise hi hum show ke makers se pareshan h uper se voot bhi maje le raha h, nhi ek kaam karo maar hi do humko zinda mat choro, episode se pahle voot ko bash karna aur episode ke baad Ani mini ko, bas yehi zindagi rah gai h humare 🤣
🤣🤣
🤣🤣
bilkul issi style mein chumma diye hai hum..
*flying kisses*😆
Originally posted by: caller123
I was , Sonia.
Take care kat and add basil leaves to tea❤️
Originally posted by: PassionateCrime
mujhe laga hi tha..... Kya cvs hum pasand nahi? 😭
Should I go and spam their insta with questions?🤣
Kali🤗
I guess aisa BB writers ke office mein krna chahiye ...sab bekar script destroy ho jaegi🤣
Yes please 🤣 and we should make sure they write a fresh story 🤣
Originally posted by: PassionateCrime
mujhe laga hi tha..... Kya cvs hum pasand nahi? 😭
Should I go and spam their insta with questions?🤣
Bilkul...