Originally posted by: White-Lilac
Jaha tak mujhe yaad hai... Neil was adopted to wo human hi tha.
Uski bedtod performance dekhne ke baad vampires ne use poora hi tod diya 🤣
🤣🤣🤣🤣aur uske todu performance k liye usko todu prize mil gaya 🤣🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: White-Lilac
Jaha tak mujhe yaad hai... Neil was adopted to wo human hi tha.
Uski bedtod performance dekhne ke baad vampires ne use poora hi tod diya 🤣
🤣🤣🤣🤣aur uske todu performance k liye usko todu prize mil gaya 🤣🤣
Originally posted by: Abhiya4life
they should’ve hired us all instead 🤣🤣
All I remember after Abhay became human was how he kept wearing one of Danish’s second hand shirts for the longest time 🤣🤣 Piya even took him clothes shopping but no...friendship ended with black jacket, now this blue checks shirt is his best friend 🤣🤣 🤣
rip to the red shirt piya bought him but never wore 😆He wore that shirt in Piya's dream only😆
she just wasted her money then 😆
Wonder if Maithili ever expanded her own wardrobe after becoming vampire? always wearing that same dress 🤣 and always stealing Piya’s clothes 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
u r wrong, they have all the rights 🤣 that was ekta show show, i think we should get used to it 🤣 According to me, we should be grateful to creative people that they turned Him into a human being, not an animal 🐷🤣
vampires ne Mr. Dobriyal k andar k jasoos ki aatma ki shanti k liye🤣
Imagine agar Alina ke jadu se Abhay bhi bhediya ban jaata to🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
torture toh Panchi ko bhi hona pada hai 🤣
Danish dhokebaaz nikala, Sid Vampire nikla, Abhay ne bhaav nahi dia, Neil jabardasti shadi krna chahta thaa😆
Mujhe uske saath Danish aur Neil hi acche lage🤣 Sid Maithili ke saath hi theek tha 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Specially Naman ne
Banke chail chabeela kancha Naman 🤣🤣
Nishant sir kaam k thay, bahut help ki unhone, Yaha Dobriyal ji kisi kaam k na thay, end mai wahi ban gaye jiske baray mai jasoosi karte thay
Dono hi show ki piya ko na papa normal mile, na male lead , na hi life aur na maa ka sath
Abhi kuch din pehle hi mai purane episodes dekhne gayi thi.... Asuransh ne Nishant sir ko kitni baar bewakoof bana diya tha 🤣 Agar sach kahu to mujhe MayaRa bhi pasand they lekin unki story to shuru hone se pehle hi khatam ho gayi 💔😆
Jinn show me ShayHaan ka bhi wahi hoga 😵
Originally posted by: Fearless_Lover
Isse kehte hai JAADOO
Vampire hone ka yahi fayada hua Abhay ko Ladkiyo ka woh crush thaa warna age main toh sabka grandfather thaa
200 saal purana jo tha 🤣
Originally posted by: Abhiya4life
Wonder if Maithili ever expanded her own wardrobe after becoming vampire? always wearing that same dress 🤣 and always stealing Piya’s clothes 🤣
I think vampires don't like trying out different outfits 🤣 Even Abhay was obsessed with his black jacket 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k