Originally posted by: merryyura
Naah. Woh bolo na mere sunny ko maara and ab vansh Bhai ke dil mei jagah banane Ka soch rahi ho 😆
Kitni khush hui thi
Kehti Riddhima mar gayi🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: merryyura
Naah. Woh bolo na mere sunny ko maara and ab vansh Bhai ke dil mei jagah banane Ka soch rahi ho 😆
Kitni khush hui thi
Kehti Riddhima mar gayi🤣
Precap - sindoor lagaye hi riddhima uthi, aankhein khole then phir ankh band kar ke behosh (?) ho gayi and machine me straight lines as gayi
sach me ? Tu meri pakki wali saheli hai🤣Originally posted by: Gurikaur_ginni
Shukar hai wo thik hai
Mujh se teri ye pareshani dekhi ni ja Rahi Thi🤣
Vansh babu biwi ka kaam hoti hai to change the place of everythg in the room after marriage😆🤣
🤣Originally posted by: merryyura
Bilkul.
Rrahul once said, don't trust anyone.
I'm not even trusting CVs right now ✌🏼
Originally posted by: Manisha_IF
sach me ? Tu meri pakki wali saheli hai🤣
Haan sach mein
Maine bhi shukr mnaya jab uska call aaya😆
Haye pakki wali saheli🤗🤗
Haa...wo villain material nahi hai mere liye...Originally posted by: Gaurirane366
pata hai.. Par phir bhi Aryan ko suspect nahi kar rahe thi mein. Phir bhi cv ne diya isliye..
Chal ab mithai bant sabko. Tera angre safe hai 🤣
Originally posted by: Manisha_IF
areee gauri...wo log aryan ishani ki hint de rahe hai matlab ki unme se koi nahi hoga...
Woh humaara dhyaan asli yellow gloves person se bhatkana chaahte hai isliye..😆