Originally posted by: Gaurirane366
Abhi iss kaliye bohot time hai ginni.... 😆
Itna intezar kiya hai toh thoda aur sahi🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Gaurirane366
Abhi iss kaliye bohot time hai ginni.... 😆
Itna intezar kiya hai toh thoda aur sahi🤣
Waise ridz ka dream lagbhag opposite ho gaye. Dream mein K ko goli lagi,tab bhi Vansh hi chillayi. Ab jab real mein vansh ko goli lagne wali thi,tab bhi vansh hi chillayi
She is obsessed with Vansh, you see😆
Usne kaha naah khoobsurti jaan de bhi sakti hai aur le bhi sakti hai..
Uski jaan waise bhi Ridz ne le li thi.( mesmerized patidev) .n abhi almost de bhi di..🤣
Originally posted by: annie2248
She is obsessed with Vansh, you see😆
completely
Originally posted by: dusk2dawn
Abhi itna daraaya hai so khayaal rakhna toh banta hai.. aise hi bacchi ka darr ke maare haal kharab kar diya tha patidev ne..
Uss sab ka prayaschit banta hai..🤣
Poor hubby
Abhi toh daadi ki daant pending
Then riddhu sunayegi
Fir Ishani Ben bhi sunayegi sunny ko zinda dekh k🤣
haa..🤣Originally posted by: merryyura
Itne bada bed pe akele kabza karna hai usse? 🤣
lol ridz n her dreams lol epic they are... Vansh bhi soch raha hoga bachi ko zyada dara diya maineKal jab riddhu ne sapna dekha ki Vansh usko knife se marnewala hai to meri mummy bol rahi thi “Ye hamesha Vansh ko leke aise sapne kyu dekhti hai?”🤣🤣
I think Riddhima would have seen Kabir entering the house and even he would have said to do whatever Vansh says he will come and rescue her. So only she was relaxed after changing the dress
Arrey humne KPs mein jalaya hai😆🤣