Originally posted by: Manisha_IF
ye sab aapne hi start kiya ye bolke koi helly & Rrahul ka taka bhidvao🤣
haan ab lagta hai tanka bhide to hi acha hai ☺️🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: Manisha_IF
ye sab aapne hi start kiya ye bolke koi helly & Rrahul ka taka bhidvao🤣
haan ab lagta hai tanka bhide to hi acha hai ☺️🤣
mera to KB vala hota hai dp ka picOriginally posted by: Sitara77
Kitna MB tak support karta hai...
Voot sun toh raha hai lekin usse koi farq nahi pad raha in sabse 😭
Originally posted by: Manisha_IF
ye sab aapne hi start kiya ye bolke koi helly & Rrahul ka taka bhidvao🤣
Haan ☺️🤣
Guys can I post a sketch here...Jo mein khub sketch kiya hu...
bhidega thoda time hone do🤣haan ab lagta hai tanka bhide to hi acha hai ☺️🤣