socho...pati ne hospital sar pe uthali to...thik karo meri biwi ko🤣Originally posted by: SanyaEterna
Muje toh ulta chahiye!
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
socho...pati ne hospital sar pe uthali to...thik karo meri biwi ko🤣Originally posted by: SanyaEterna
Muje toh ulta chahiye!
milega sab milega...thoda sa sabr rakhiyeOriginally posted by: SanyaEterna
Yes yaar, ek shikan, ek aasun!
Originally posted by: Tejaswini240896
shayad usko pata toh nhi ki..phuski bomb hai episode..😆
Ho sakta hai, aajkal hype badi hai😂
Originally posted by: Manisha_IF
socho...pati ne hospital sar pe uthali to...thik karo meri biwi ko🤣
He'll say:
Warna tumhara license radd karwa dunga Doctor!😂
Btw what's this igniter in riddhu hand I didn't get
Originally posted by: Manisha_IF
milega sab milega...thoda sa sabr rakhiye
Sabr hi toh nahi hai😆
Do din sab kush the, voot jaldi episodes se raha tha. Ab sari kasar nikal raha hai😡
Voot badla le raha hai...
2 episode ek saath de diye the n sab khush the .. yeh usse na dekha gaya...😆
Voot ka record hai..agar ep 8 baje tk na aye..toh sidha subah ya phir ep ke adhe ghante pehle upload karega..
🤣Originally posted by: Manisha_IF
socho...pati ne hospital sar pe uthali to...thik karo meri biwi ko🤣
Bechaare doc pe daya aate hai aishe sequence mein....
hum to yehi chahenge...
puri hospital kharid lunga...aur sabse pahele tumhe nikalunga hospital se🤣