https://www.instagram.com/p/CE4NmEUBGlX/?igshid=1qy9nmbsj64nk
Riddhu ki back and vansh ki chest
Madam accept it u r getting affected
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
https://www.instagram.com/p/CE4NmEUBGlX/?igshid=1qy9nmbsj64nk
Riddhu ki back and vansh ki chest
Madam accept it u r getting affected
Originally posted by: Gaurirane366
dono ko...
Writer humme bewakoof samaj rahe hai aur woh insaan ridz ko
Well, joke on them hum bewakoof nahi banne wale 😎
Originally posted by: merryyura
Ye koun hai ye yellow gloves wala? Itni asani se key se riansh ka room khol diya 🤔
Security naam ka kuch hai bhi ya nahi wahan? 😵
U are in VIT group na ....u should tell ur boss ....security naam ka cheez nahin hai VR Mansion😵😆
Originally posted by: merryyura
Ye koun hai ye yellow gloves wala? Itni asani se key se riansh ka room khol diya 🤔
Security naam ka kuch hai bhi ya nahi wahan? 😵
vit team kuch karti kyun nahi🤔
Ghar ke rules!?
Vanah, riddhima ko ghar se bahar jane ki permission nahi? 😡
Dance neeche tha to stair p kya ho raha tha
Looks like dance is dream of vansh 🤣
Darshiiii 🤗
wohi toh... 😡Originally posted by: merryyura
Ghar ke rules!?
Vanah, riddhima ko ghar se bahar jane ki permission nahi? 😡
Are yr lockdown hai and pinjra promotion bhi 🤣
😆Originally posted by: merryyura
Well, joke on them hum bewakoof nahi banne wale 😎