Originally posted by: kb_always_96
Ya but I'm talking about the dhoka part! Deep cheated Arohi in every way everytime!
That was heartbreaking 😐
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: kb_always_96
Ya but I'm talking about the dhoka part! Deep cheated Arohi in every way everytime!
That was heartbreaking 😐
Yeah like a secret room poor uma
Exactly!
Originally posted by: merryyura
Boss madam ko kab nahi taadte zara batayegi sunbae? 😎
Woh toh hai... lekin ab Sweetheart saree pahene lagi hain..
Originally posted by: dusk2dawn
4 to 7th September yehi sab qabar ki khudaayi karenge...
Itna besabr pehli baar hui hu
achcha...aur kya kya pata hai pati ke bare me ? Batao sweetheartIt's true Normal nahi hai!
Par room mai mein aap k saath rehti hoon...so dusron se zyada mujhe aapke bare mein pata hai!
🤣
Originally posted by: Tellywoodaddict
possible maybe they are lovers
Lovers or Siblings! Kuch bhi! What if kabir is Anupriya's son!
qabar ki khudai karne ko 3 days lagege inko🤣Originally posted by: dusk2dawn
4 to 7th September yehi sab qabar ki khudaayi karenge...
Originally posted by: Tejaswini240896
Promo konsa..voot ne precap de diya na..ab aur kuch nhi dega...next promo tue-wed ko ayega shayad..
Iss promo ki date kya aayi 2 se 5 th na ???
Just hope when makers ll start revelations it would be worthy not like nariyal pushki bomb😆....the revelation should be convincing
Originally posted by: dusk2dawn
4 to 7th September yehi sab qabar ki khudaayi karenge...
Khabar ki khudai 7th ko khatam ho hi jayega. 7 tak ke promo mei dikhaya tha kabar digging.
Uske baad I hope hospital scene aaye