GIF 😍😍
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
GIF 😍😍
I'm back
Still in the same AT
I thought it will be AT 29 by now
🤣🤣
okkkkk
Kab hai party guys?
ek seeti bajana, main hazir ho jayungi😆🤣
Kya timing hai😆
Aap psychic toh nahi na?
Were you missing me? Here I am 🤗
Ya since morning didn't see u around
Yaad aa rahi thi mujhe 😳
@bold
no baba😆
I guess telepathy🤗
me ab bhi dekhti hu par starting me jo maza tha wo nahi hai...pahele bahot dikhaya alag show hai alag show hai...normal bechari FL nahi hogi par ab kya hua & ab wo hi normal serial...kuch naya nahi...Pehle main bohut dekhti thi mishbir ke liye but abhi sab barbaad kar diya kahani..can't connect anymore
Okay guys.. Let stop.. Before tanika warn us.. About discussing other couple here😅
Cc mein baat karate hai if we want to talk
Rasode mein kaun tha😈🤣
waise aaj VIT team ne mujhe alreday cheel ki aankhein bol diya hain
🤣🤣