Originally posted by: Manisha_Vankar
mujhe nahi pasand wo isliye...rajan couple pasand hi nahi...
Kono baat naahi
Riansh toh psand baani🤣
N maAre bhi🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Manisha_Vankar
mujhe nahi pasand wo isliye...rajan couple pasand hi nahi...
Kono baat naahi
Riansh toh psand baani🤣
N maAre bhi🤣
bahot
https://www.instagram.com/p/CEo9fb_DOBR/?utm_source=ig_web_copy_link
Ye saree wala scene kab ayega?🤔
After injury n hospital sequences
I have observed after hospital scenes she is wearing sarees more often
Kuch badal gaya hain shayad
Kahin hubby ne bola toh nahi
I love seeing u in sarees😳
really...mere shaheer aur rhea fav hai mere.. Unne dono jaise mishbir portray kiya hai na hayee...❤️Originally posted by: Manisha_Vankar
mujhe nahi pasand wo isliye...rajan couple pasand hi nahi...
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Pati khada hai saath mein wahi kaafi hai🤣
mooh ki baat cheen lee🤣🤣
Aaj Amekha nahi hain?
I'm back
Still in the same AT😆
I thought it will be AT 29 by now😆
mooh ki baat cheen lee🤣🤣
🤭
haa..🤣Originally posted by: Gurikaur_ginni
Pati khada hai saath mein wahi kaafi hai🤣
shaheer achcha hai rhea bhi achchi hi...par mere liye sath me nahi...rajan ne pura show bakwas kar diya hai...Originally posted by: Gaurirane366
really...mere shaheer aur rhea fav hai mere.. Unne dono jaise mishbir portray kiya hai na hayee...❤️