Originally posted by: merryyura
Gharwale gaye honge kisi family function mei and ye dono uska fayda utha ke date pe gaye honge. Riansh ke room se VR mansion ki living room mei.
maybe ishani ke sangeet ki rehearsals🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: merryyura
Gharwale gaye honge kisi family function mei and ye dono uska fayda utha ke date pe gaye honge. Riansh ke room se VR mansion ki living room mei.
maybe ishani ke sangeet ki rehearsals🤣
It's my fav too 'Jaan' ....it's sound exquise ❤️ ....and it ll suit RiAnsh ...
"Jaan" in that husky voice of VR
imagine karne main bhi kitna acha lagta hai..bolega to kaisa lagega☺️
Wo gussa bhi hota hai & 2 min baad "Teri najar jaha hai mujhe khabar hai,Sweetheart" bhi bolta hai🤣 Cz he can't help but calling her sweetheart
RiAnsh like it or not but they are getting each other under their skin respectively
oh i just love sararara 😳
Time slot no change please ipl k baad bulk me shows are going off air please no
Are IPL aa raha
maybe ishani ke sangeet ki rehearsals🤣
Ho sakta hai.
uska jump dekha ?🤣
Originally posted by: MagpieArshu
Time slot no change please ipl k baad bulk me shows are going off air please no
Are IPL aa raha
aur waise bhi IPL ke matches 8 baje start hote hain
"Jaan" in that husky voice of VR
imagine karne main bhi kitna acha lagta hai..bolega to kaisa lagega☺️
Ufff kya kara diya asfia??
I just imagined this and now I want Vansh to cell Riddhima as Jaan. ☺️
Originally posted by: Anika_PreRish
Guys.. Rrahul ka birthday araha hai on 2nd October... Anybody made any plans??? I am planning to make some edits and write an Ine shot story..
Go ahead Anika 👍🏼