Waise woh VR wali ring abhi bhi bachi ke haath mein hai kya?🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Waise woh VR wali ring abhi bhi bachi ke haath mein hai kya?🤣
thank u boss😳Awesome...🤣🤣
hogi...has if vansh usse nikale dega....... 😆Waise woh VR wali ring abhi bhi bachi ke haath mein hai kya?🤣
Originally posted by: Gaurirane366
hogi...has if vansh usse nikale dega....... 😆
haan bachi par sirf VR ka haq jo hai ☺️
haan bachi par sirf VR ka haq jo hai ☺️
Haa... ☺️
Sab ko pata hona chaiye woh Mrs. VRS hai uss par sirf VRS ka haq hai aur kiska nahi......
Originally posted by: Gaurirane366
Haa... ☺️
Sab ko pata hona chaiye woh Mrs. VRS hai uss par sirf VRS ka haq hai aur kiska nahi......
i want kabir to see that ring in bachi's finger 😛
Guys from where this bogus news circulated in ig that nia is entering in immj2? ig mai ye baat bole e jara hai loog.🤔
Waise woh VR wali ring abhi bhi bachi ke haath mein hai kya?🤣
Yes shayad..🤣
Engagement ring toh dikhi thi yesterday’s
Episode mein