Alwaysss....Also I just noticed your name is Prit but I always call you Pritz is it okay with you?
I am okay with everything 😆
Lalz, Alexia, Shre and Sujz call me Prith 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Alwaysss....Also I just noticed your name is Prit but I always call you Pritz is it okay with you?
I am okay with everything 😆
Lalz, Alexia, Shre and Sujz call me Prith 😆
Btaiyeee 💔
🤣
Bidi toh game se out ho chuki haiii🤣 but abhi bhi dard pohachta hai uss vdo ko dekh keeTumhare Bidu ke bahut saare affairs hai Mahi. Shayad tumne dhyan na diya ho...
🤣🤣
Waah!!! Kya idea diya hai behen....Khudko bas Binoy Bidu samjho Pritz , paper kholo aankien on screen and smirk while seeing tamasha...🤣🤣
Ab yahin karni hoga hum sabko.
Well anyone saw today's precap that voot has uploaded??
🤣Bidi toh game se out ho chuki haiii🤣 but abhi bhi dard pohachta hai uss vdo ko dekh kee
Mere zakhmo par namak kyu chidhak rahe ho Bidu aur Bidi ke shaadi ka vdo daalke💔.....
🤣🤣
Maine to bas dikhaya post kisi aur ne kiya 😆
Btw uska naam v Mini hai jisse sadi ho rahi 😆
Mann kr raha Bidu ke daant tod du😡