Originally posted by: IfritAmbrose
Kuch logon ko isme Prince wale vibes aa rahe hai insta pe and Bani as a Princess..ab samaj jao baki ka☹️
🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: IfritAmbrose
Kuch logon ko isme Prince wale vibes aa rahe hai insta pe and Bani as a Princess..ab samaj jao baki ka☹️
🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂
Accha kal se tum log hi samjha rahi ho mujhe k starting mein they will show as Veer grey and Jay as Good boy.. That's why they will show them like that only. Baad mein reveal hoga asliyat. So jaise Veer ko obsessive lover jaise dikhaiga abhi, waise hi Jay ko aise Prince types.. So relax calm down.. Chinta ki koi baat hi nahi hai..
Mujhe dekho! Mujhe dekh k lag raha hai mujhe chinta ho rahi hai? 🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂
Originally posted by: Dwipanita
🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂
Are baba..itni sari fake smiling!!
Honestly yeh week and next week bohat had tak cheessein clear kar dega
Originally posted by: Dwipanita
Accha kal se tum log hi samjha rahi ho mujhe k starting mein they will show as Veer grey and Jay as Good boy.. That's why they will show them like that only. Baad mein reveal hoga asliyat. So jaise Veer ko obsessive lover jaise dikhaiga abhi, waise hi Jay ko aise Prince types.. So relax calm down.. Chinta ki koi baat hi nahi hai..
Mujhe dekho! Mujhe dekh k lag raha hai mujhe chinta ho rahi hai? 🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂
Bold: Iss line mein Chinta Kut Kut ke bhari hui hai 🤪
Originally posted by: Dwipanita
Accha kal se tum log hi samjha rahi ho mujhe k starting mein they will show as Veer grey and Jay as Good boy.. That's why they will show them like that only. Baad mein reveal hoga asliyat. So jaise Veer ko obsessive lover jaise dikhaiga abhi, waise hi Jay ko aise Prince types.. So relax calm down.. Chinta ki koi baat hi nahi hai..
Mujhe dekho! Mujhe dekh k lag raha hai mujhe chinta ho rahi hai? 🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂🙂
umid...umid...umid rak lo...🤣
phir kachra🤣
Kachra re kachra re Ekta did kachra re🤣
Yeh main neeche se has rahi hun 🤣
Originally posted by: ElviraRK_PC
umid...umid...umid rak lo...🤣
phir kachra🤣
Kachra re kachra re Ekta did kachra re🤣
Kachra kar diya Vani ke kajrare ka..🤪
they are even dont know why Naagin want to take revenge from cheel is jaanam..Arey u already killed him...🤣
OK I m cool, relaxed.. Nahi toh jhuriya padh jaigi umar se pehle 🙂🙂🙂🙂🙂