Originally posted by: MagpieArshu
I m feeling bad for riddhu
Aww innocent poor baby
Jisse shaadi ki uske baare me jaan bi nai sakti
VR mansion bomb planting mission on
Bomb planting? 😲
Kisne ye plan kiya?
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: MagpieArshu
I m feeling bad for riddhu
Aww innocent poor baby
Jisse shaadi ki uske baare me jaan bi nai sakti
VR mansion bomb planting mission on
Bomb planting? 😲
Kisne ye plan kiya?
Oh no. 😭 😭 😭
Originally posted by: Manisha_Vankar
mega boss ko sambhalne...bahot dard me hai wo...
What!!😲
Return ho jao abhi😡...Boss ki wife hain!
Assistant..jab newbie ne kaha toh tum ko NO bol na tha...na ke haan chalo!
Originally posted by: merryyura
Vansh ke alawa Kisi aur mei power nahi uss ghar mei riddhima ko wapas lane ki. 😵
Hmm... Dadi bhi bol sakata hai na.. Mein kuch jaada bol diya.. Usse aishe nahi bolana chaiye tha
I think Riddhima is innocent. She didnt burn the portrait.
She is very cool l. Don't worry. Just don't call her mini assistant. Usse Bahut nafrat hai uss naam se
😂🤣
Amekha ne mujhe aapka assistant appoint kiya
Kya aap approve karte ho iss baat ko?
Originally posted by: merryyura
Well, she's riddhima. And this is ITV. and riddhima thinks that vansh nashe mei hai and baki commoners ki tarah usse kuch pata nahi chalega. 😡
I agree... she is Riddhima and this is ITV. So, yahan par aisa hi kuch milega...
Riddhima ki thinking ke baare mein to kya hi kahein...
I think Riddhima is innocent. She didnt burn the portrait.
Im sure she didn't. She is not that insenitive. Someone else did it to frame her
bomb planting? what are u all talking about😲