Originally posted by: Manisha_Vankar
fir bhi bola...me complain kar dungi aapki
Extra mini Kaisa hai 😆
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(191/ 3*)( Mohan 50*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Manisha_Vankar
fir bhi bola...me complain kar dungi aapki
Extra mini Kaisa hai 😆
Bilkul sahi...🤣
Manisha be Alert kuch ulta seedha kaam mat kar dena...🤣🤣
Consequences will not be good...😈
meri boss bahot cool hai...usse bhi chocolate & ice cream chahiye hogiOriginally posted by: Gaurirane366
gor se dekho is insaan ko..... Subah feast ke baat bhi ice cream Ur chocolate chaiye.. Mega boss se bhi darr nahi lagata.. Mujhe aapke ke complaint aapke boss se karane chaiye.. 😆
Ek he milaga toh chocolate ice cream se settle hona hoga
Originally posted by: Manisha_Vankar
mini assistant ye word hame achcha nahi laga🤣
Aage se dhyan rakhiye jo hame pasand na ho wo word use na ho🤣
Oh..my...🤣🤣
Main khud usse train karungi don't worry 😆
But Chachi se main nahi Bach's sakti usse😆
@bold bach ke rahna Chachi se Manisha...🤣🤣
Bilkul!😎 🤣🤣
Sirf VIT kyun Boss se scared rahe... thoda bahut Madam ko bhi Boss se scared hona chahiye!
🤣🤣
Haan VIT next mission
Make RVR scared of Mega boss
🤪
iss multiple ice cream diya hai share karana... 😆Originally posted by: Manisha_Vankar
meri boss bahot cool hai...usse bhi chocolate & ice cream chahiye hogi
Moi ka favorite scene...
Beautifully executed!