Originally posted by: itsRitzi
That glove person kahi dadi nikli toh 🤣
It's Icchadhaari spider...🤣
Dadi sab ko Bewakoof bana di phir toh...🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: itsRitzi
That glove person kahi dadi nikli toh 🤣
It's Icchadhaari spider...🤣
Dadi sab ko Bewakoof bana di phir toh...🤣
He is tolerating her very much 🤔she is crossing all limits to know truth knowing it has its consequences
Originally posted by: Tellywoodaddict
ridz khudko extra smart samjhti hai like bhoot banke sach nikalna hai use 🤣
Sahi kaha..🤣
Dusron ko madam underestimate zyada karti hain!🤣
Originally posted by: merryyura
Trueee. 🤓
Kyunki Dharampatni is blind...
Yeh andhaa kanoon hai...
VR : sweetheart get your facts right phir se primary school mein bharti ho jaao...😆
Originally posted by: dusk2dawn
2 Raaz khule naah
Statue no.1 is Ragini - Vansh's Ex
Statue no. 2+ Portrait is Vansh's real mom.
Yes!
Aur dono ne Vansh ko dhoka diya hai.
Aesa Boss khete hain!
Gn . tc stay safe,..🤗
usko sirf sach jannna hai ... tu rook has behen thori dheere se gaari dora 🤣
Originally posted by: Gaurirane366
Dinner karke aate hua.. :)
Come soon... Hubae..😳
Originally posted by: Gaurirane366
true..
He is so patience with her..... After all her actions he still give her chance ...
Moi think Vansh bahut kuch janta hai Riddhu k bare mein...
Kaun boss?? delusional daroga??🤣
BTW mujhe kab se ek question sata raha hai..
How did this khufiya police get to know ki Vansh apne saare raaz box mein bandh kar ke rakhta hai..( he said this to his spy shishya Ridz)
How??
It means koi ghar ka hi bhedi hai jo lanka dhaane ki koshish kar raha hai...