Ghar par Vansh Aryan Riddhima Ishani hain.. right 🧐
Riiight...
Dadi toh chachi, anupriya and Sia ko le kar gayi. Toh Ishani ya Aryan mei se koi ek woh glove person tha. 😲
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Ghar par Vansh Aryan Riddhima Ishani hain.. right 🧐
Riiight...
Dadi toh chachi, anupriya and Sia ko le kar gayi. Toh Ishani ya Aryan mei se koi ek woh glove person tha. 😲
Originally posted by: Nikita_99503
Seriously yaar!!! Iske dimag main murder theory ke alawa kuch aur nahi aata hai...
kuch zada hi detective novels pad li hogi madam Bond ne🤣
Oh yeah that scene was...❤️❤️❤️
Rrahul did that scene well👏👏👏
Oh.
Voot ke nakhre phir se shuru. 😡
kuch zada hi detective novels pad li hogi madam Bond ne🤣
I agree... Madam Bond ne kuch zyada hi detective novels padh li hain... 🤣
Moi feel jisne Riddhu ko kidnap kiya precap mein...woh K hai...
I may be wrong feel this!
Okay, so Riddhima madam is pretending to be an aatma...
Yeah I know.
Upar se woh khufiya police Ridz ki train kiya hai..🤣
Kya detective banegi tu Riddhu... Isse achha Sherlock/ Bond movies dekh lo. Will train you better.😆
N jaldi se apne dharam pati ki sacchaai dekh lo.
Abhi mera last saturday se dekhna baaki hai..
I am like saare iss hafte ke khulaase ho jaane do..
then will watch all epis together..😆
🤣socho agar dadi mastermind nikli to...🤣🤣
Toh sab ka popat hoga viewers ka bhi, vansh aur ridz ka bhi...
Moi feel jisne Riddhu ko kidnap kiya precap mein...woh K hai...
I may be wrong feel this!
Even i feel the same...gharpe koi.nhi hai..toh aa sakta hai woh..